सफलता के लिए क्या करें आज खा लो ये “4 कसमें” | safalta ke liye kya karna chahiye

0

सफलता के लिए क्या करें आज खा लो ये “4 कसमें” | safalta ke liye kya karna chahiye

दोस्तों यदि आप कल सफल होना चाहते हैं आप चाहते हैं कि आगे आने वाला आपका जीवन बेहतरीन हो तो आज आप को अपने आप में कुछ बदलाव करने होंगे।

सफलता के लिए क्या करें  safalta ke liye kya karna chahiye

सफलता के लिए क्या करें

आज आपको अपने आप में कुछ कसमें खानी होंगी, मैं आपके साथ यहां शेयर कर रहा हूं ऐसी 4 कसमें जो आज आप खाते हैं, तो निश्चित तौर पर आने वाले कुछ ही महीनों या साल में आपको आपकी सफलता दिखने लगेगी:-

सफलता के लिए आज खा लो यह चार कसमें

कसम 1.  

मैं वादा करता हूं कि आज से मैं दूसरों की कम और अपने दिल की ज्यादा सुनूंगा, क्योंकि लोग तो कहते हैं लोगों का काम है कहना।

कसम 2. 

मैं वादा करता हूं कि आज से मैं अपने स्वास्थ्य का पूरा ख्याल रखूंगा, क्योंकि इस दुनिया में जीने के लिए जो सबसे ज्यादा जरूरी चीज है वह है मेरा स्वास्थ्य।

सफलता के लिए क्या करें  safalta ke liye kya karna chahiye

कसम 3. 

मैं वादा करता हूं सारी दुनिया क्या कर रही है ये सोचना छोड़ कर मैं अपने परिवार और कुछ रिश्तेदारों के बारे में ही सोचूंगा,  क्योंकि मुझे सारी दुनिया से कोई मतलब नहीं।

कसम 4.

मैं वादा करता हूं कि मैं आज से कोशिश करूंगा अपनी गंदी और बुरी आदतों को छोड़ने की, क्योंकि आज मेरे द्वारा अपनाई गई एक बुरी आदत आगे चलकर मुझे, मेरे स्वास्थ्य को, और मेरे परिवार को परेशान करेगी।

दोस्तों भले ही बातें पढ़ने में छोटी लग रही हो, लेकिन आप ये चार कसमें आज खाते हैं, तो निश्चित तौर पर 4 हफ्तों में ही आप अपने अंदर परिवर्तन पाएंगे। जीवन में यदि आगे बढ़ना है और कुछ कर दिखाना है तो सबसे पहले हमें अपने अंदर ही बदलाव करना होता है। यदि हम अपने आप को बदल पाएंगे तभी दुनिया में कुछ कर पाएंगे इसीलिए ऊपर बताई गई 4 बातों पर गौर करके चारों कसमो को आज ही खा लीजिए और देखिए कैसे कल से सफलता आपके कदम चूमेगी।

यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट में हमें अपनी राय जरूर दीजिएगा।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)