जानिए क्या है शाहरुख खान की पठान मूवी की ओटीटी रिलीज डेट | Pathan OTT Release Date Amazon Prime Video

0

OTT Release Date of Shahrukh Khan's Pathan Movie

Pathan OTT Release Date - ओटीटी प्लेटफॉर्म और राइट्स सोल्ड संबंधित जानकारी के लिए इस लेख में है। शाहरुख खान की स्टारर फिल्म पठान ओटीटी रिलीज डेट अभी आउट हो गई है और आप इसे इस पोस्ट में देख सकते हैं।

OTT Release Date of Shahrukh Khan's Pathan Movie
Pathan OTT Release date

आपके द्वारा कई बार यह सवाल पूछा गया कि पठान ओटीटी रिलीज डेट क्या है और किस OTT Platform पर रिलीज होगी, अभी तक आपको बता दें कि अभी आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ये खबरें उड़ती जरूर हैं।  कहा जा रहा है कि यह फिल्म मार्च के दूसरे या तीसरे हफ्ते में अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो सकती है।

Pathan OTT Release Date

आने वाली खबरों के हिसाब से ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख खान की पठान मूवी तमिल, तेलुगु हिंदी समेत तीन भाषाओं में रिलीज होगी। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मूवी OTT Platform अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon Prime) पर अप्रैल में रिलीज हो सकती है यदि आप अमेज़न प्राइम का सब्सक्रिप्शन ले चुके हैं तो भी आपको हो सकता है 200 से 250 ₹ इस मूवी को देखने के लिए अमेज़न प्राइम का रेंट चार्ज देना हो सकता है। क्योंकि यह मूवी अमेजॉन प्राइम पर सबसे पहले रेंट में ही आएगी इसके बाद लगभग 2 से 3 महीनों के बाद आप इसे अमेज़न प्राइम के नॉर्मल सब्सक्रिप्शन पर फ्री में देख सकते हैं। यानी कि सरल शब्दों में कहा जाए तो अप्रैल के बाद अगस्त तक यह मूवी हमें ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम में फ्री में देखने को मिल सकती है।

क्योंकि इस मूवी का बजट 280 करोड रुपए है इसीलिए अपने इस बजट को कवर करने के लिए सिद्धार्थ आनंद इस मूवी को  प्लेटफॉर्म पर लेट रिलीज कर सकते हैं जैसा अंदाजा लगाया जा रहा था उससे कहीं ज्यादा यह मूवी हिट हो चुकी है इसीलिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस मूवी को रिलीज होने में अभी समय लग सकता है।

पठान को ऑनलाइन कैसे देखें - How to Watch Pathan Online?

पठान मूवी जब कभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी तब उसे आपको देखने के लिए नीचे दिए गए स्टेप को फॉलो करना होगा इसके बाद ही आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पठान मूवी को खोज पाएंगे। तो चलिए देखते हैं कौन से हैं वह स्टेप जिन्हें पूरा करने के बाद आप पठान मूवी को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खोज पाएंगे

  1. उस प्लेटफॉर्म को खोजें जिस पर आप फिल्म देखना चाहते हैं।
  2. अगर आपके पास सब्सक्रिप्शन नहीं है तो इसे खरीद लें फिर आप प्लेटफॉर्म पर लॉग इन कर सकते हैं।
  3. अब प्लेटफॉर्म के होम पेज पर सर्च बार में “Pathan” सर्च करें।
  4. "Pathan" के ओटीटी पर रिलीज होने के बाद इसे सर्च करने पर यह दिखाई देगा।
  5. वीडियो के संबंध में विभिन्न विकल्प दिखाई देंगे जिससे आप गुणवत्ता और आनंद बढ़ा सकते हैं।

पठान डे 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार, अगर आप इस वीडियो यानी इस फिल्म को अमेज़न प्राइम पर देखना चाहते हैं, तो आपको इस वेब पेज को बुकमार्क करना होगा ताकि जैसे ही पठान मूवी के संबंध में Pathan OTT Release Date आए, हम  आपको तुरंत सूचित करें।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)