लड़की पटाने के तरीके | Ladki patane ke tarike

0

लड़की पटाने के तरीके Ladki patane ke tarike

दोस्तों आज हम इस आर्टिकल में बात करेंगे लड़की पटाने की कुछ आसान तरीकों के बारे में। दोस्तों प्यार एक ऐसा शब्द है जो हर किसी के दिल में खुशी की लहर छोड़ देता है अपने प्यार को देखते ही सभी लोगों के चेहरों में मुस्कान आ जाती है तो चलिए दोस्तों बात करते हैं कि हम अपने प्यार को किस तरह सफल बना सकते हैं।

ladki-patane-ke-tarike

दोस्तों यदि आप किसी लड़की से प्यार करते हैं और उसे अपने प्यार का इजहार करने जा रही हैं तो आप कुछ बातों का ध्यान रखना होगा नहीं तो आपका काम बिगड़ भी सकता है, क्योंकि आज के समय में लड़कियां सूरत शक्ल और पैसे के साथ साथ और भी बहुत कुछ देखने लगी है जिसका ध्यान आपको उन्हें प्रपोज करने से पहले रखना होगा तो चलिए दोस्तों देखते हैं ऐसी कौन सी बातें हैं जो हमें किसी लड़की को प्रपोज करने से पहले ध्यान रखनी होती है-


लड़की के सामने अपने प्यार का इजहार करने से पहले इन 8 बातों का ध्यान जरूर रखें-


1.प्यार दिल से होना चाहिए-

सबसे पहली बात तो ये है कि आपके दिल सामने वाले के लिए प्यार सच्चा होना चाहिए। अगर एक प्रतिशत भी आपके मन में धोखा या मतलब है तो दोस्त ये पोस्ट आपके लिए नहीं।


2.कपड़ों का विशेष रुप से ध्यान रखें-

फर्स्ट इम्प्रेशन कपड़ो से ही होता है, मेरा मतलब मंहगे कपड़ो से बिल्कुल नहीं, कपड़े अच्छे और साफ होने चाहिए जो आपकी पर्सनैलिटी में सूट करते हो, या सरल शब्दों में कहें तो ऐसे कपड़े जिन्हें पहनने के बाद आप अच्छे दिखते हों।

ladki-patane-ke-tarike

3.जरूरत से ज्यादा बोलने की कोशिश ना करें-

दोस्तों बोलना ठीक है लेकिन ज्यादा बोलना आपकी इमेज को खराब करता है, इसीलिए बातूनी तोता ना बनें, काम की बात करें और अपने स्वभाव को थोड़ा मज़ाकिया रखें।


4. अपने प्यार की तारीफ़ करे-

अपनी तारीफ हर कोई सुनना चाहता है इसलिए जब भी मौका मिले तारीफ जरूर करे,  एक बात का ध्यान रखें कि तारीफ सच्ची होनी चाहिए छूट मूट की चापलूसी करने से बचें। 

ladki-patane-ke-tarike

5. अपने आपको ज्यादा बढ़ा चढ़ाकर ना दिखाएं और झूठ ना बोले-

दोस्तों हर व्यक्ति जानता है कि वह कैसा है इसके बाद यदि आप झूंट बोलेंगे तो कुछ समय के लिए तो ठीक रहेगा। लेकिन आगे के रिलेशन में प्रॉब्लम आ सकती है,  यदि आप अपने बारे में या अपने पैसे और काम के बारे में लड़की के सामने झूठ बोलते हैं और बाद में यह बात कभी सामने आ जाती है तो इससे आपकी स्टेटस पर बहुत बुरा असर पड़ सकता है। 


6.मदद के लिए हमेशा तैयार रहें- 

जब भी उन्हें आपकी जरूरत हो मदद जरूर करें, ऐसे समय में जरूर मदद करें जब दूसरों से मदद की उम्मीद कम हो। दोस्तों चाहे बात हो प्यार की दोस्ती की या रिश्तेदारी की, बिना मदद के सब धरा का धरा रह जाता है सही समय में मदद करने वाले को हर कोई पसंद करता है। 


7.एक मर्द की तरह बर्ताव करें-

मैंने देखा है बहुत से लड़को को लड़की के चक्कर में खुद भी लड़की बन जाते है जो कि गलत बात है, गंभीर रहे, शांत रहे, आपको जो पसंद है वो भी सच सच बताएं।

ladki-patane-ke-tarike

8.सुरक्षित महसूस कराएं-

उन्हें आपके साथ सुरक्षा महसूस होनी चाहिए, लड़कियों की पहली प्रथमिकता सुरक्षा ही होती है। अगर उन्हें आपके जरा भी डर लग तो वे आपसे दूरी बना लेंगी, उन्हें हमेशा यही लगना चाहिए कि वह आपके साथ सुरक्षित हैं।


दोस्तों याद रखें जब तक जरूरत ना हो अपने रिलेशन को आगे बढ़ने की कोशिश ना करें। किसी भी रिलेशनशिप की पहली सीढ़ी भरोसा है इसे कभी मत तोड़ें।


दोस्तों मेरे द्वारा बताई गई यह बातें आपको कैसी लगी मुझे कमेंट में जरूर बताइएगा, पर इस पोस्ट को अपनी किसी ऐसी दोस्त के साथ जिस इसकी जरूरत हो जरूर शेयर कीजिएगा ताकि उसकी भी मदद हो सके।


Post a Comment

0Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
Post a Comment (0)